Ajab Gajab

सिर्फ सनी लियोनी नहीं, और भी कई फेमस स्टार्स रह चुके हैं एडल्ट फिल्मों का हिस्सा

सिर्फ सनी लियोनी नहीं, और भी कई फेमस स्टार्स रह चुके हैं एडल्ट फिल्मों का हिस्सा

सनी लियोनी की डॉक्युमेंट्री के राइट अमेरिकी एंटरटेनमेंट कंपनी नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं और जल्दी ही यह इसके सब्सक्राइबर्स को देखने को मिलेगी। डॉक्युमेंट्री के डायरेक्टर इस बात का खुलासा एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान किया।

सनी लियोनी की डॉक्युमेंट्री के राइट अमेरिकी एंटरटेनमेंट कंपनी नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं और जल्दी ही यह इसके सब्सक्राइबर्स को देखने को मिलेगी। डॉक्युमेंट्री के डायरेक्टर इस बात का खुलासा एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान किया। दावा किया जा रहा है कि इसमें सनी के बचपन से पोर्न स्टार और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक के सफर को विस्तार से दिखाया जाएगा। कई एक्टर-एक्ट्रेसेस ने कई बतौर पोर्न स्टार करियर की शुरुआत…

वैसे, एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सनी के अलावा भी कई एक्टर-एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत ही बतौर पोर्न स्टार की थी। इस पैकेज में डालते हैं ऐसे ही स्टार्स पर एक नजर।

प्रिया अंजलि राय

दिल्ली में जन्मी प्रिया को तब एक अमेरिकी कपल ने गोद ले लिया था, जब वे महज दो साल की थीं। 29 साल की उम्र में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में हिस्सा लिया और 6 साल बाद 2013 में मेनस्ट्रीम करियर और पर्सनल लाइफ के चलते रिटायरमेंट अनाउंस कर दिया। वे हॉरर फिल्म ‘ISIS : कर्स ऑफ दि लेडी ममी’ में नजर आ चुकी हैं।

आर्नोल्ड श्वेजनेगर

आर्नोल्ड अमेरिकी-ऑस्ट्रेलियन एक्टर, प्रोड्यूसर, प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर और एक्टिविस्ट हैं। वे 2003 से 2011 के बीच कैलिफोर्निया के गवर्नर भी रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टारडम से पहले सरवाइव करने के लिए उन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम किया है। हालांकि, कोई पुख्ता सबूत नहीं मिलते।

कैमरोन डियाज

कैमरोन अमेरिकी एक्ट्रेस हैं। उन्हें ‘द मास्क’, ‘माय बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग’, चार्लीज एंजल्स’ और ‘द हॉलिडे’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने एडल्ट कॉमेडी ‘बैड टीचर’ में काम किया है। वैसे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे अपने करियर में कई पोर्न फिल्में कर चुकी हैं।

सिल्वेस्टर स्टेलोन

सिल्वेस्टर को हॉलीवुड में एक्शन रोल के लिए लिए जाना जाता है। रॉकी सीरीज से उनका टाइटल रॉकी बलोबा काफी पॉपुलर हो चुका है। इसके अलावा, चार ‘रेम्बो’ फिल्मों में उनके जॉन रेम्बो कैरेक्टर को भी खूब पसंद किया गया। ‘द एक्सपेंडेबल्स’ सीरीज की तीन फिल्मों में उन्हें बर्नी रोस के रोल में देखा गया। सिल्वेस्टर ने अपने करियर की शुरुआत में ‘पार्टी एट किटी’, ‘स्टड्स’, और ‘द इटेलियन स्टेलोन’ जैसी एडल्ट फिल्मों में काम किया है।

जैकी चैन

एक्शन स्टार जैकी चैन को कौन नहीं जानता। उन्हें अपनी कॉमिक टाइमिंग और Acrobatic Fighting Style के लिए जाना जाता है। इसके अलावा, वे खुद अपने स्टंट करते हैं। लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि फेमस होने से पहले उन्होंने एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 1975 की कॉमेडिक एडल्ट फिल्म ‘ऑल इन फैमिली’ में न्यूड सेक्स सीन दिया था। बाद में उन्हें Shinjuku Incident में भी सेक्स सीन करते देखा गया।

साशा ग्रे

अमेरिकी एक्ट्रेस, म्यूजिशियन और मॉडल साशा कभी पोर्न स्टार हुआ करती थीं। 2007 से 2010 के बीच उन्होंने फीमेल पोर्नस्टार ऑफ दि ईयर जैसे कई अवॉर्ड्स भी मिले। 2009 में उन्होंने ‘द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस’ से मेनस्ट्रीम सिनेमा में एंट्री ली थी। वे ‘आई मेट विद यू’ और ‘ओपन विंडो’ जैसी मूवीज में नजर आ चुकी हैं।

हेलन मिरेन

इंग्लिश एक्ट्रेस हेलन ‘द क्वीन’ में क्वीन एलिजाबेथ का रोल कर चुकी हैं। 1984 की फिल्म ‘Cal’ के लिए उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया था। करियर की शुरुआत में उन्होंने कई एडल्ट फिल्मों में काम किया था। इन फिल्मों में ज्यादातर समय वे बिना कपड़ों के नजर आती थीं।

मैट लीब्लांक

अमेरिकी एक्टर, कॉमेडियन और टीवी होस्ट मैट लीब्लांक को बीबीसी के शो ‘टॉप गियर’ होस्ट के तौर पर जाने जाते हैं। 90 के दशक में वे सॉफ्टपोर्न सीरीज ‘रेड शू डायरीज’ में नजर आए थे।

Perrey Reeves

Perrey अमेरिकी फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हैं। वे ‘अमेरिकन ड्रीम्ज’ और ‘द एक्स फाइल्स’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 90 के दशक में उन्होंने सॉफ्टपोर्न फिल्म ‘द रेड शू डायरीज’ में काम किया था।

David Duchovny

डेविड अमेरिकी एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर हैं। उन्हें साई-फाई हॉरर एक्शन ड्रामा ‘द एक्स फाइल्स’ में एफबीआई एजेंट फॉक्स मुल्डर के रोल के लिए जाना जाता है। करियर की शुरुआत में उन्होंने सॉफ्टपोर्न सीरीज ‘द रेड शू डायरीज’ के एक एपिसोड में काम किया था। वे सेक्स एडिक्ट भी हो गए थे और 2008 में ट्रीटमेंट के लिए रिहैब सेंटर भी जा चुके हैं।

Click to add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Ajab Gajab

More in Ajab Gajab

इसरो एक प्रेरणा कभी साइकिल पर तो कभी बैलगाड़ी

AshishJanuary 17, 2018

ब्राज़ील का सर्प द्धीप, इंसान हैं वर्जित

AshishJanuary 17, 2018

जहाँ मिलते हैं दो समुद्र, पर इनके पानी नहीं मिलते

AshishJanuary 17, 2018

कार्तिक की Ex-Wife हैं मुरली की बीवी

AshishJanuary 17, 2018

धरती पर ड्रैगन के अस्तित्व का सच

AshishJanuary 17, 2018

Do Crocodiles Cry? क्या है घड़ियाली आँसुओं का राज ?

AshishJanuary 17, 2018
bombardier beetle

बॉम्बार्डियर बीटल जिसके पास है आग्नेयास्त्र

AshishJanuary 17, 2018

रामरी आइलैंड के मगरमच्छ

AshishJanuary 16, 2018

अगर धरती गिरी ब्लैक होल में : एक खगोलीय कल्पना

AshishJanuary 16, 2018

Copyright 2016 Comicbookl / All rights reserved