Ajab Gajab

महिलाएं अपने गुप्त अंगों के बारे में मर्दों को बताना चाहती हैं ये 8 बातें

महिलाएं अपने गुप्त अंगों के बारे में मर्दों को बताना चाहती हैं ये 8 बातें

आज विश्वभर में लड़कियों ने लड़कों की बराबरी कर रखी है। आज हर बिजनेस में लड़कियां, लड़कों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही हैं। आज की दुनिया में लड़की किसी से भी कम नहीं है। वो किसी भी बात को खुलकर बोलने में संकोच नहीं करती है। फिर भी आज एक टॉपिक ऐसा है जहाँ लड़कियों की बोलती बंद हो जाती है। वैसे तो लड़कियां हर टॉपिक पर खुलकर बोल सकती हैं। मगर जब बात उनकी सेक्स लाइफ से जुड़ी होती है, तब लड़कियां बोलने में शर्माती हैं।

कुछ लड़कियां अपनी जिन्दगी के बारे में बोलना तो चाहती हैं पर उन्हें समाज का डर रहता है। ऐसे में वो चुप हो जाती हैं। परन्तु अभी हुए एक सर्वे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इसमें लड़कियों ने कहा है कि वो हर मर्द को अपने अंगों की वो चीजें बताना चाहती हैं, जो शायद उन्हें आज भी पता नहीं है।

आइये जानते हैं कि आखिर लड़कियां अपने गुप्त अंगो के बारे में क्या बताना चाहती हैं।

1. गुप्त अंग के बारे में बताना चाहती हैं महिलाएं

महिलाओं का कहना है कि मर्दों ने अपने दिमाग में एक गलत अवधारणा पाल रखी है। वो सिर्फ यही सोचते हैं कि हमारा गुप्त अंग एक रबर की तरह है, जो प्रसव के वक्त विशाल अाकार ले लेता है। मगर ऐसा नहीं है। वो चाहती हैं कि र्द हमारे प्रसव के दर्द को सामने से देखें। ताकि वो भी एक औरत का दर्द समझ सकें।

 

2. संभोग के बाद महिलाएं खुश हो जाती हैं

महिलाओं का कहना है कि संभोग के बाद हर महिला खुश नहीं होती है। बहुत महिलाओं को संभोग के बाद दर्द होता है, जिसका सामना मर्द कभी भी नहीं कर सकते हैं। महिलाओं का कहना है कि संभोग के बाद मर्दों का स्पर्म उनके गुप्त अंग में रह जाता है, जिससे उन्हें पेशाब करते वक्त बहुत ही भयंकर जलन होती है। इसका अंदाजा किसी भी मर्द को नहीं होता है।

 

3. ज्यादातर मर्द सिर्फ अपनी खुशी पर ध्यान देते हैं

महिलाओं का कहना है कि हर मर्द महिलाओं की खुशी को समझते नहीं हैं। वो अपनी खुशी को ही ध्यान में रखकर उनसे संभोग करते हैं। महिला कहती है कि वो पुरुष से उसकी मर्जी के बिना संभोग करना चाहती है ताकि उसे पता चले कि जब वो उनके साथ ऐसा करता हैं तो उन्हें कैसा लगता है।

 

4. मर्दों को हो अन्य अंगों के बारे में जानकारी

एक महिला का कहना था कि अधिकतर पुरुषों को पता ही नहीं होता है कि महिला को कहाँ छूने से उत्तेजना होती है। महिला का कहना है कि हम ये सब पुरुषों को बताना चाहती हैं पर उनके सामने बोलने की हिम्मत नहीं कर पाती हैं।

 

5. महिला के स्तनों से खेलना सही है या गलत

एक महिला ने कहा कि बहुत से मर्द संभोग के वक्त उनके स्तनों से खेलते रहते हैं। पर वो ये नहीं जानते हैं कि ऐसा करने से संभोग के बाद उन्हें कितनी पीड़ा होती है, वो समझ ही नहीं सकते। एक महिला ने कहा कि पुरुष अपने आनंद के लिए हमारे स्तनों का अाकार ही बदल देते हैं।

 

6. स्तनों में होती हैं अनेक नलियां

एक महिला ने कहा कि पुरुष शायद नहीं जानते हैं कि स्तनों के साथ ऐसा करने से हमारे स्तनों की अनेक नलियों पर प्रभाव पड़ सकता है। जैसे प्रसव के बाद बच्चे के लिए दूध ही ना आना। या फिर कोई और दिक्कत।

 

7. पीरियड के वक्त महिलाओं पर क्या गुजरती है

सर्वे में महिला ने कहा, मर्दों के लिए पीरियड एक आम बात होगी, पर वो नहीं जानते कि पीरियड के वक्त महिला पर क्या गुजरती है। महिला कहती है कि वो चाहती हैं मर्द उनके इस दर्द को समझें।

 

8. पुरुषों के साथ भी वैसा ही करना चाहती हैं महिलाएं

एक महिला ने कहा कि मर्द आज बहुत सी फिल्में देखते हैं। उन्हें देखने के बाद वो भी महिलाओं के साथ वैसा ही करते हैं। पर वो शायद नहीं जानते या समझना नहीं चाहते कि ऐसा करने से हमें कितनी प्रॉब्लम होती है। महिलाओं का कहना है कि हम भी उनके साथ ऐसा ही करना चाहती हैं ताकि उन्हें अपनी गलतियों का पता चले। मगर दिक्कत यह है कि हम उनके सामने कुछ भी बोल नहीं सकती।

Click to add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Ajab Gajab

More in Ajab Gajab

इसरो एक प्रेरणा कभी साइकिल पर तो कभी बैलगाड़ी

AshishJanuary 17, 2018

ब्राज़ील का सर्प द्धीप, इंसान हैं वर्जित

AshishJanuary 17, 2018

जहाँ मिलते हैं दो समुद्र, पर इनके पानी नहीं मिलते

AshishJanuary 17, 2018

कार्तिक की Ex-Wife हैं मुरली की बीवी

AshishJanuary 17, 2018

धरती पर ड्रैगन के अस्तित्व का सच

AshishJanuary 17, 2018

Do Crocodiles Cry? क्या है घड़ियाली आँसुओं का राज ?

AshishJanuary 17, 2018
bombardier beetle

बॉम्बार्डियर बीटल जिसके पास है आग्नेयास्त्र

AshishJanuary 17, 2018

रामरी आइलैंड के मगरमच्छ

AshishJanuary 16, 2018

अगर धरती गिरी ब्लैक होल में : एक खगोलीय कल्पना

AshishJanuary 16, 2018

Copyright 2016 Comicbookl / All rights reserved