Bollywood

टाइगर से पहले दिशा पटानी एक बिसेक्सुअल को करती थी डेट

टाइगर से पहले दिशा पटानी एक बिसेक्सुअल को करती थी डेट

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी-2’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल दिखा रही है। फिल्म ने दो दिन में 45 करोड़ की कमाई कर ली है। ये दिशा की ब्वॉयफ्रेंड टाइगर के साथ पहली फिल्म है हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि टाइगर से पहले भी उनका एक ब्वॉयफ्रेंड रहा है। जी हां, दिशा कभी टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट करती थीं। दोनों करीब 1 साल से ज्यादा एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं।

इस वजह से दिशा ने किया था ब्रेकअप

दिशा उन दिनों पार्थ को डेट करती थीं जब वे इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं थीं। हालांकि तब पार्थ की पॉपुलैरिटी टीवी इंडस्ट्री में काफी ज्यादा थी।

इस कपल के ब्रेकअप की वजह टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता को बताया जाता है। दरअसल 2016 में पार्थ ने विकास पर मोलेस्टेशन के आरोप लगाए थे जबकि दोनों गे रिलेशनशिप में थे।

रिपोर्ट की मानें तो पार्थ बायसेक्शुअल हैं और उनका दिशा के साथ उस दौरान विकास से भी अफेयर चल रहा था।

ऐसे में जब ये बात दिशा को पता चली कि पार्थ उन्हें चीट कर रहे हैं तो उन्होंने इस रिलेशनशिप को खत्म करने का डिसीजन लिया था।

अब दिशा, टाइगर को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर किसी मूवी थिएटर या रेस्त्रां के बाहर पार्टी करते देखे जाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार दोनों फॉर्महाउस में हॉलिडे एन्जॉय करने भी साथ गए थे। हालांकि कभी इस कपल ने खुलकर इस रिश्ते पर बात नहीं की हैं।

साइंटिस्ट बनना चाहती थीं दिशा

उत्तरप्रदेश के बरेली में जन्मीं दिशा पढ़ने में तेज थीं। वे साइंटिस्ट बनने का सपना देखती थीं। लेकिन 2011 में लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई के दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू की।

लखनऊ में कॉलेज के दौरान फेयरवेल पार्टी में दिशा को मिस कॉलेज चुना गया। इसके बाद उन्होंने मिस लखनऊ कॉम्पिटीशन में पार्टिसिपेट किया।

मिस लखनऊ बनने के बाद दिशा पैंटालून मॉडल में फर्स्ट रनरअप रहीं। 2013 में उन्होंने ‘फेमिना मिस इंदौर’ कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट किया। इसमें वे फर्स्ट रनर अप रहीं।

तेलुगु फिल्म से दिशा ने किया दिया ने डेब्यू

2015 में दिशा कैडबरी डेयरी मिल्क के एक ऐड में नजर आईं। इसी साल उन्होंने एक मोबाइल कंपनी के ऐड में भी काम किया। इसी के बाद तेलुगु फिल्मों के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने उन्हें मूवी ‘लोफर’ के लिए कास्ट किया। यहीं से दिशा की फिल्मों में एंट्री हुई। दिशा ने हिंदी फिल्मों में डेब्यू 2016 में आई ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से किया।

Click to add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bollywood

More in Bollywood

कभी एक न हो सके ये सितारे करते थे एक दूसरे से सच्चा प्यार

AshishApril 4, 2018

सारी हदें पार कर दी थी नयनतारा ने प्रभुदेवा के प्यार में लेकिन…

AshishApril 3, 2018

जया प्रदा एक मशहूर अभिनेत्री आज तक नहीं पा सकीं पत्नी का दर्जा

AshishApril 3, 2018

बाग़ी की दुल्हनिया 500 रू लेकर आयी थी मुंबई

AshishApril 3, 2018

जिंदगी से हार इन सेलेब्स ने कम उम्र में ही कर ली ख़ुदकुशी

AshishApril 3, 2018

अजय काजोल की बिटिया न्यासा देवगन का फ्यूचर प्लान

AshishApril 3, 2018

एक फिल्म का कितना लेतीं हैं ये भोजपुरी हीरोइन्स

AshishApril 3, 2018

IPL मैच की एक्साइटमेंट में कैमरे में कैद हुए किसिंग मोमेंट्स

AshishApril 3, 2018

कसा हुआ बदन पाने के लिए यामी ने शुरू किया पोल डांस

AshishApril 1, 2018

Copyright 2016 Comicbookl / All rights reserved